JABALPUR: हुनर दिखने का मौका है सामने,आयोजित होने वाला है शहर का सबसे बड़ा ओपन माइक

क्या आपके कहानी सुनाने के अंदाज़ में है वो बात जो रहे लोगो को याद ? क्या आपकी आवाज़ में है वो बात जो दिलाये अच्छे अच्छे गायको की याद ? क्या आपकी कविताओं में है वो बात जो बयां करे दिल के ज़ज़्बात ?क्या आपकी कॉमेडी में है वो बात जिसे सुन लोग हसी से हो जाये बेहाल ? ये सवाल हम नहीं पूछ रहे है ये सवाल पूछ रहे है नर्मदा इवेंट्स और ADVRTU Your Digital Pitch । नहीं समझे तो हम समझते है दरअसल जबलपुर शहर में होने वाला है अब तक का सबसे बढ़ा ओपन माइक। जिसके आयोजक है Narmada Events और ADVRTU Your Digital Pitch और Samdariya mall का है असोसिअशन। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देशय शहर के टैलेंट को प्लेटफार्म देना है।

एक ही मंच पर दिखेंगे हुनर हज़ार


आपमें हो अगर सिंगिंग की कला या कॉमेडी का अंदाज़ नया, चाहे हुनर हो आपमें ज़ज़्बातो को कविता में ढालने का या मन करता है आपका कहानी सुनाने का तो ये मंच खास आप ही के लिए है। तो सोचना क्या मंच आपका इंतज़ार कर रहा है आइये और अपना हुनर पुरे जबलपुर को दिखाइए। रजिस्ट्रशन के लिए ( 9009136209,9713717949,7987448720) इन नंबर पर कांटेक्ट करिये।

हमेशा शहर को कुछ अलग देंने की होती है कोशिश

नर्मदा इवेंट्स के फाउंडर डायरेक्टर विपुल पांडे का कहना है कि हमने हमेशा अपने शहर को कुछ नया और अलग देने कि कोशिश की है। जबलपुर में बहुत टैलेंट है बस ज़रूरत होती है एक मंच की तो इस बार हम सबसे बड़ा ओपन माइक लेकर हाज़िर है। ये आयोजन 14 और 15 अगस्त को समदड़िया मॉल में आयोजित होगा।

25,840 total views, 1 views today

You May Also Like