JABALPUR : डांस,सिंगिंग और मॉडलिंग से बिखेरा जलवा,”पाठशाला” समर कैंप का समापन

चारो तरफ स्टूडेंट्स द्वारा बनाई पेंटिंग का डेकोरेशन था, मंच पर एंकरिंग सीखे रहे स्टूडेंट्स अपना जलवा बिखेर रहे थे,डांस और सिंगिंग से स्टूडेंट्स सभी का दिल जीत रहे थे……ये अवसर था आर्ट यार्ड प्रेजेंट पाठशाला के समापन का। जिसका आयोजन जबलपुर कॉलेज ऑफ़ कंप्यूटर एंड कम्युनिकेशन में किया गया ।आयोजकों और ट्रेनर्स की मेहनत बच्चो के हुनर के रूप में उनके सामने थी। अपने टैलेंट को सबसे सामने प्रेजेंट करने से स्टूडेंट्स में कॉन्फिडेंस भी बढ़ा। ORSUNAO.COM इस खास समर कैंप का मीडिया पार्टनर था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैप्टन भारद्वाज,दिव्यांशी शर्मा,निक्स खटवानी और उड़ान ग्रुप की प्रीति ठाकुर उपस्थित रही।

लर्नर्स ही बने एंकर

आयोजन की खास बात ये रही की यहाँ सभी लर्नर्स को ही मौके दिए गए। शो की पूरी एंकरिंग समर कैंप के दौरान सीखने वाले लर्नर ने ही की। पूरा हॉल पेंटिंग से सजा था ये पेंटिंग्स भी वही के स्टूडेंट्स ने बनाई थी।

डांस और सिंगिंग में बांधा समां

ये जवानी है दीवानी जैसे सांग्स पर डांस करके लोगो को एंटरटेन किया वही सिंगिंग के साथ भी लोगो का दिल जीता। बेली डांस ने सभी को आकर्षित किया। उपस्थित लोग कार्यक्रम का भरपूर आंनद ले रहे थे।

ट्रेनर्स को किया सम्मानित

किसी भी आयोजन को सफल बनाने में टीम का बहुत बड़ा योगदान होता है। इसी सोच के साथ कार्यक्रम में सहयोगियों का सम्मान किया गया। ट्रेनर्स को भी सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के आयोजक प्रकाम सिंह राजपूत रहे। कोर्डिनेटर के रूप में साहिबा अरोरा और राशि आहूजा रहे। मैनेजर की भूमिका आयुषी अरोरा ने निभाई। ट्रेनर्स में आकांक्षा सोनकर,श्रीयांश पाठक,आयुष श्रीवास्तव ,पूजा सिंह,पल्ल्वी दत्ता,पल्ल्वी सिंह,गरिमा सोनी,अनुज जैन,राशि जैन,विनय वर्मा के साथ प्रकाम सिंह राजपूत शामिल रहे। आयोजन आर्ट यार्ड प्रोडक्शन,पैरामाउंट एकेडमी और निक डांस स्कूल की स्पोंसर्ड था। वही उड़ान वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा सर्टिफिकेट दिए गए।

बेहतर मिला रेस्पॉन्स

आयोजकों का कहना है कि इस कार्यक्रम को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला। बहुत कुछ अलग सीखने का मौका लोगो को मिला जिसका उन्होंने फायदा उठाया। ऐसे इवेंट्स से नॉलेज के साथ स्किल भी मिलती है। इसी कारण हमने क्लोजिंग सेरेमनी में उन्ही को स्टेज दिया ताकि उनमे कॉन्फिडेंस भी बढे। उनके इस प्रदर्शन ने लग रहा है हमारी इतनी मेहनत रंग लायी।

1,813 total views, 1 views today

You May Also Like