ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत, शाहिद ने किया ये खुलासा

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर जारी हो गया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर ऐसे डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे ब्रेकअप के बाद शराब की लत लग गई है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद ने बताया कि रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद शाहिद की हालत कैसी हो गई थी। कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद से पूछा गया कि क्या कभी आपका दिल टूटा है? शाहिद ने इसके जवाब में कहा- आप मेरी लाइफ के उस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था।

ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह हो जाती है जिंदगी

शाहिद ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- हर किसी का दिल टूटता है। जब ऐसा होता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। जिंदगी बिना रंग के ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह हो जाती है। हमें इससे उबरना होता है। हालांकि, शाहिद कहते कि बहुत ही कम लोग हैं जो रियल लाइफ में कबीर सिंह के लेवल तक जाते हैं। शाहिद ने कहा – अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। । मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है।मुझे लगता है कि मेरे पास इस सच्चाई का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं है।

अर्जुन रेड्डी की रीमेक है फिल्म

 कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट की है जो बाद में डॉक्टर बन जाता है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद उसे शराब की लत लग जाती है। इसके अलावा वह काफी गुस्सैल हो जाता है। कबीर सिंह में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी है। कियारा का किरदार पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया प्ले करने वाली थीं। लेकिन बाद में उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। 
 

4,510 total views, 1 views today

You May Also Like