KALANK REVIEW: डांस, ड्रामा, म्यूजिक और इमोशंस से भरपूर है, फिल्म कलंक

साल की बहुचर्चित फिल्म कलंक आज सिनेमा घरो तक आ गयी। सितारों से भरी इस फिल्म में डांस, म्यूजिक और इमोशंस की भरमार है। मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त के साथ कियारा अडवाणी,कुणाल खेमू भी है। ऐसे में इस फिल्म का दर्शको को काफी इंतज़ार था। आइये आपको बताते है कैसी है फिल्म कलंक।

कहानी-

फिल्म की कहानी आज़ादी के पहले की है। फिल्म में एक संयुक्‍त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज़ छुपे हुए हैं। फिल्‍म में रूप (आलिया), ज़फर (वरुण) और देव चौधरी (आदित्य) के बीच प्रेम का त्रिकोण दिखाया गया है। यहीं से इस फिल्म के प्रेम और बदले की कहानी शुरू होती है। रूप प्‍यार तो ज़फर से करती है लेकिन किन्‍हीं कारणों बस वह शादी देव चौधरी से कर लेती है। जबकि देव पहले से ही शादीशुदा होता है परन्‍तु रूप देव से शादी करने के बाद भी ज़फर से प्‍यार करती रहती है। बाकी फिल्‍म में इन्‍हीं तीन लोगों के प्‍यार को दिखाया गया है। दो हिंदू-मुस्लिम परिवारों के बीच इस रिस्‍ते को लेकर फिल्‍म में हिंदू-मुश्लिम विवाद भी दिखाया गया है।

15 साल पहले बना था प्लान –

इस फिल्‍म को लगभग 15 साल पहले यश जौहर ने बनाने का प्‍लान बनाया था लेकिन कुछ कारणों बस उनका यह प्रोजेक्‍ट अधूरा रह गया और अब इसे उनके बेटे करण जौहर पूरा कर रहे हैं। उस समय इस फिल्‍म का किरदार जिसे माधुरी ने निभाया है उसे श्रीदेवी को निभाना था लेकिन उनका उचानक निधन हो जाने से इसे माधुरी को ऑफर किया गया।

संगीत है दमदार –

फिल्म की जान उसका संगीत है। फर्स्ट क्लास और घर मोरे परदेसिया पहले ही हिट हो चुके है। वही तित्तले ट्रैक भी दर्शको की ज़ुबान पर चढ़ गया है। अभिनय की बात करे तो यहाँ सभी मंझे हुए कलाकार है,लेकिन फिल्म में बाज़ी आलिया भट्ट ने मार ली है।

Orsunao.com रिव्यु –

  • डायलॉग और लोकेशन है दमदार।
  • बेहतरीन निर्देशन।
  • दिल छू लेने वाला म्यूजिक।
  • अभिनय।

5,019 total views, 1 views today

You May Also Like