JABALPUR : छोड़ो अपने सारे काम,सबसे पहले करो मतदान, स्वीप द्वारा हुआ फैशन शो का आयोजन

एक तरफ तिरंगे की थीम पर फैशन शो ने सभी का दिल जीता , वही दूसरी ओर मत्तो बाई ने लोगो को मतदान की महत्ता समझायी। अवसर था स्वीप द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित फैशन शो कॉम्पटिशन का। जिसका आयोजन मानस भवन में किया गया।जिसमे शासकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज,होम साइंस कॉलेज,मान कुंवर बाई कॉलेज की छात्राओं ने अपनी प्रतिभा दिखाई। इस खास अवसर पर स्वयं द्वारा डिज़ाइन किये गए परिधानों के साथ रैंप पर चहलकदमी की एवं लोकतंत्र में महिला वोट की शक्ति के संदेश को प्रसारित किया।

दिखाई महिला शक्ति-

शासकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्राओं ने तिरंगे की थीम पर रैंप वॉक कर सभी का दिल जीत लिया। साथ ही साथ महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की ही छात्रा प्रिया ने सांता क्लोज़ बन कर सभी के हाथ पर मारकर से वोटिंग मार्क बनाकर वोट करने की अपील की। इसके अलावा
जबलपुर की पहली फिल्म चौसर फिरंगी की टीम ने भी अपने अलग अंदाज़ में वोट करने की गुज़ारिश करते हुए कहा की महिलाये अपने वोट की ताकत को समझे और हर काम छोड़ कर पहले मतदान करे।

ईशिता ने बिखेरा आवाज़ का जादू-

इस आयोजन को और खास बनाते हुए जबलपुर स्वीप की ब्रांड एम्बेसडर एवं सारेगामापा की विजेता ईशिता विश्वकर्मा ने नागरिकों से आगामी लोकसभा चुनावों में अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। इसके साथ ही अपनी आवाज़ के जादू से उपस्थितजनो को मंत्रमुग्ध कर दिया।

छुट्टी का दिन नहीं है मतदान दिवस

कार्यक्रम में आरजे रिक्की ने लोगो को मतदान के लिए जागरूक करते हुए समझाया की मतदान के द्वारा हम अपने देश के प्रति अपना फ़र्ज़ चुकाते है। ये लोकतंत्र का त्यौहार है ,इसे छुट्टी का दिन न समझे। इसके साथ ही निर्वाचन आयोग द्वारा उपलब्ध सेवाओं से भी नागरिको को अवगत कराया। 20 अप्रैल को होने वाली रन फॉर डेमोक्रेसी( नियोन रन ) में भी अधिक से अधिक भागीदारी की अपील की।

विजेताओं को किया सम्मानित

इस प्रतियोगिता के अंतिम चरण में विजेताओं को सम्मानित किया गया। प्रथम पुरस्कार मिस प्राउड वोटर तान्या शिवहरे को दिया गया, इसके साथ ही द्वितीय पुरस्कार मिस मिलेनियम कल्पना और तृतीय पुरस्कार मिस पिंक वोटर श्रेया अग्रवाल को दिया गया।

ली मतदान की शपथ

कार्यक्रम के अंत में जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रजनी सिंह ने सभी का आभार प्रदर्शन किया। इसके साथ ही मतदान का महत्व समझाते हुए सभी को मतदान की शपथ दिलाई।

757 total views, 1 views today

You May Also Like