शहरवासियों ने बताया Hows the Josh,शेयर किये अपने विचार

शुभ मंगलवार किसे कहते है आज सभी देशवासियो ने सही मायने में जान लिया। भारत ने पुलवामा हमले का बदला महज़ तेरह दिन में ले लिया । सबसे पहले मात्र सौ घंटे में मास्टरमाइंड को मार गिराया था और आज भारतीय वायुसेना में पाकिस्तान में जो धमाका किया है उसकी गूँज पाकिस्तान को लम्बे समय तक याद रहेगी। इस अवसर पर सभी देशवासी बेहद खुश है। हमने शहर के कुछ लोगो से इस बारे में खास बातचीत की। आइये जानते है उनके विचार।

जाग रहा है हमारा चौकीदार :प्रदीप्ति चौरसिया, डायरेक्टर, फ्लाई अवे इवेंट्स

मेरे खयाल से यह काम सरकार को काफी पहले कर देना चाहिए, तो पुलवामा अटेक तो क्या कुछ नही कर पाते पाकिस्तान सरकार.और मैं मोदी सरकार की शुक्रगुज़ार हूँ रात मैं सर्जिकल स्ट्राइक, रात मैं नोटबन्दी, और अब काल रात पुलवामा अटेक का बदला मतलब यह साफ जाहिर है कि हमारा चौकीदार जाग रहा है, और हमेशा हमारी रक्षा कर रहा है.

बेहद सराहनीय कार्य : प्रशांत कुमार मसीह,Founder and Director, TREXPERT

मुझे लगता है की ये इंडियन एयर फाॅर्स और इंडियन आर्मी की तरफ से किया गया बेहद सराहनीय कार्य है। ये कदम भारत को आतंक मुक्त देश बनने के मदद करेगा। हमे गर्व है की हम ऐसे देश के वासी है। देश के दुश्मनो को समझ लेना चाहिए की ये नया हिंदुस्तान है। देश के सैनिको पर हमे गर्व है। वन्दे मातरम्।

सही मायने में श्रद्धांजलि : सोनाली बरसैंया, डायरेक्टर , गहोई वंडर वीमेन क्लब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सहयोग से भारतीय सेना ने जो काम किया है वो बहुत अच्छा है। वायुसेना ने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानो को आज सही मायने में श्रद्धांजलि दी है। सेना के इस कदम पर हम सब उनके साथ है। सुबह उठकर जब ये खबरे सुनी तो एक नया जोश मिला।

आज ख़ुशी में है  देश: डॉ अजय मिश्रा ,अतिथि विद्वान्, रादुविवि

देश पुलवामा की घटना के बाद लगातार दुःखी और बेदना में है आज जिस तरह से एअर सर्जिकल ऑपरेशन कीया गया है निशित तौर पर देश आज ख़ुशी में है और अभी तो हमारी सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर जो कि भारत का ही है वहा पर उग्रवादी ठिकानों को नष्ट कीया जा रहा है ,फौज को पूरी छूट दे देना चाहिए और पूरे पाक अधिकृत कश्मीर को अपने मे कब्जे में ले लिया जाए और जैस के दोनों उग्रवादियों को अमेरिका की तरह लादेन को जिस तरह मारा था उसी तरह इन दोनों को मार गिराया जाए।

पाक को छटी का दूध याद आ गया:-शुभांशु जैन,स्टूडेंट

कहते है ना ,इंसान जो बोता है उसका फल उसे मिलता है वो भी बहुत बड़े रूप में ,वैसा ही 40 से अधिक भारतीय सैनिकों की शहादत,बलिदान का बदला आज जब वायुसेना के जवानों ने लिया तो पाक को छटी का दूध याद आ गया ,पूरी पाक में भूचाल ला दिया।अब तो पाक के हुक्मरानों को समझ लेना चाहिए की आतंकवाद को पनाह देकर वह ना तो स्वयं खुश रह सकता है और ना उसके पड़ोसी यदि बारूद की खेती करके पाक हीरो की फसल चाहता है तो उसके यह मुंगेरी लाल के हसीन सपनो जैसा ही है ।उसके मनसूबे कभी सफल नही होंगे इस कार्य के लिए हमारे जवानों को शत शत नमन है।जिनने अपने शौर्य पराक्रम के बलबूते पाक को धूल चटा दिया साथ ही सरकार के इस मजबूत फैसले का स्वागत पूरे हिंदुस्तानी करते है ।जिन्होंने सेना की पैरों की बेड़ियों को खोल कर उन्हें अपने भाइयों की शहादत का बदला चुकाने का अवसर दिया।।

है नमन तुम्हारे शौर्य पराक्रम को,है नमन तुम्हारी देशभक्ति के क्रम को
है नमन तुम्हारे स्वाभिमान को,है नमन तुम्हारे तन मन प्राण को

म किसी से कम नही : आयुषी अरोरा,टीचर, ज्यूपिटर प्ले स्कूल

हमारे देश के दुश्मनों को अब समझ लेना चाहिए कि हम किसी से कम नही है। अपने देश की रक्षा करना हमारी सेना को बहुत अच्छे से आता है। हमे हमारी सेना पर अभिमान है। भारत किसी को छेड़ता नही और कोई छेड़ दे तो छोड़ता नही।

1,025 total views, 1 views today

You May Also Like