नया साल नई उम्मीदे: जानिए यंगस्टर्स के New Year Resolution

आखिर नया साल आ गया और अपने साथ लाया नई उम्मीदे नई ख़्वाहिशें। जो अधूरा रह गया उसे पूरा करने का मौका। नया सफर नई मंज़िल और नए संकल्प । हमने आपसे मांगे थे आपके नए साल के संकल्प और अपने हमे ढेरो संकल्प भेजे। सबसे पहले आप भी को हमारी तरफ से नए वर्ष की हार्दिक शुभकामनाये। उम्मीद है ये नया साल आपको नया नज़रिया दे नया रास्ता दे। चलिए पेश है आपकी संकल्प।

दुसरो के चेहरे पर लाना है स्माइल

कमल वाधवानी का New Year Resolution है की उन्हें इस साल कुछ नया सीखना है जो दुसरो की हेल्प कर पाए । इस साल का लक्ष्य है की दुसरो के फेस पर स्माइल लाना है।

हर मौके का लेना है फायदा

दिग्या सिन्हा का New Year Resolution है की नए साल में आने वाले हर मौके का फायदा लेना है और अपनी मंज़िल की तरफ निरंतर आगे बढ़ते जाना है।

खास लोगो के साथ बिताना है ज्यादा समय

कुणाल प्रधान का New Year Resolution है की 2019 में उन लोगो के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना है जो मेरी लाइफ में खास अहमियत रखते है।

अब नहीं सोचना लोग क्या कहेंगे

आयुषी अरोरा का New Year Resolution है की अब से वो ये नहीं सोचना चाहती की लोग क्या कहेंगे खुद के लिए करना है बस अपने दिल की सुननी है

एक बुरी हैबिट को है छोड़ना

विकास जायसवाल का New Year Resolution है की इस साल उन्हें अपना बिज़नेस स्टार्ट करना है साथ ही अपनी एक बुरी हैबिट को छोड़ना है।

दुनिया में बाँटना है खुशियां

आस्था जायसवाल काNew Year Resolution है की नए साल में वो अपने वेंचर साज क्राफ्ट के माध्यम से दुनिया में खुशियां बाँटना है । लोगो को खुश करना है इस साल का टारगेट है।

फेक पीपल से रहना है दूर

अनिकेत अवस्थी का New Year Resolution है की नए साल में वो नई शुरुवात करना चाहते है। वो इस साल फेक लोगो की केयर करना बंद करना चाहते है। उनसे दूर रहना चाहते है।

फिटनेस का रखना है ध्यान

किरण छाबरिया काNew Year Resolution है की इस साल फिटनेस पर ध्यान देना है। प्रॉपर डाइट और एक्सरसाइज को फॉलो करना है।

सपनो की तरफ बढ़ाना है कदम

अनुश्री भॉवरे का New Year Resolution है की 2019 में वो अपने सपनो की तरफ कदम बढ़ाना चाहती है। बहुत रोक लिया खुद को अब खुद पर से बंदिशे हटाना चाहती है।।

239 total views, 1 views today

You May Also Like